Homeराज्यनन्हे राहुल के घर पहुंचे मुख्यमंत्री, परिजनों ने रेस्क्यु ऑपरेशन चलवाकर बच्चे...

नन्हे राहुल के घर पहुंचे मुख्यमंत्री, परिजनों ने रेस्क्यु ऑपरेशन चलवाकर बच्चे का जान बचाने के लिए जताया आभार

राहुल के परिवार ने रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मुख्यमंत्री किया धन्यवाद

रायपुर.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देश के सबसे बड़े रेस्क्यू ऑपरेशन से सुरक्षित निकाले गए नन्हे राहुल के गांव पिहरीद पहुंचे। जहां उनके परिजनों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने परिजनों से चर्चा शुरू करने से पहले बोर स्थल का भी निरीक्षण किया। जहां राहुल को बचाने के लिए बड़ा गढ्ढा खोदा गया था। निरीक्षण के दौरान विधायक रामकुमार यादव भी उपस्थित रहे।

राहुल के पिता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बताया कि राहुल अभी रायपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री का साल श्री-फल भेंट कर स्वागत किया और राहुल को बचाने में मदद के लिए धन्यवाद दिया। मुलाकात के दौरान राहुल की माता गीता देवी ने मुख्यमंत्री का आभार जताया।

बता दें कि 10 जून को राहुल घर के पीछे बोरवेल के 80 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया था। सेना, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, एसईसीएल, जिला व पुलिस प्रशासन के 500 लोगों ने 104 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन कर उसे बोरवेल के गड्ढे से निकाला था। राहुल को 5वें दिन 15 जून को बोरवेल से निकाला गया और उसे बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देशभर की निगाहें राहुल के स्वास्थ्य को लेकर लगी हुई थी, मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल स्वयं इस ऑपरेशन की पल-पल की जानकारी ले रहे थे।

यह भी पढ़ें: ​​​​​​​रेस्क्यू ऑपरेशन:राहुल को सुरंग से इस बच्चे ने निकाला बाहर

105 घंटे बाद बोरवेल के गडढे से बाहर आया राहुल, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ले जाया जाएगा बिलासपुर

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!