Homeनिकायनिगम की जमीन पर तार फेंसिंग लगाकर कर लिया था कब्जा, निगम...

निगम की जमीन पर तार फेंसिंग लगाकर कर लिया था कब्जा, निगम ने ढहाया

भिलाई. नगर पालिक निगम की टीम ने कब्जाधारी के खिलाफ कार्रवाई की। बैकुंठ धाम मंदिर के समीप पानी टंकी के पास पूर्व दिशा में निगम की खाली जमीन पर जाली तार से फेंसिंग कर अवैध कब्जा कर लिया था और बीच में चबूतरे का निर्माण किया जा रहा था। जिसे निगम की टीम ने ढहा दिया।

निगम के अधिकारियों का कहना है कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा कब्जा किया जा रहा था, लगभग 500 स्क्वायर फीट की जमीन पर अवैध कब्जे की नियत से पोल एवं तार से जगह को घेर दिया गया था तथा बीच में चबूतरा का निर्माण किया जा रहा था। निगम के अधिकारियों को जैसे ही इसकी खबर लगी वह मौके पर पहुंचे और फेंसिंग को जेसीबी के माध्यम से ध्वस्त किया। यह जमीन मदर टैरेसा नगर आवासीय योजना की भूमि है। जिस पर अवैध कब्जा कर, अवैध निर्माण की तैयारी की जा रही थी। इसके आसपास सैकड़ों एकड़ जमीन खाली है, यह निगम की रिक्त भूमि है।

यह भी पढ़ें: निक जोनस को बोल्ड कट टॉप में प्यार से बाहें थामे दिखीं ये अदाकारा

निगम इसे सुरक्षित रखने के लिए लगातार मॉनिटरिंग करती है। भू माफियाओं से भूखंड को बचाने समय-समय पर निगम कार्रवाई करती आ रही है। अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी के निर्देश पर आज के कार्रवाई के दौरान बालकृष्ण नायडू एवं मलखान सिंह सोरी आदि मौके पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: रेरा के निर्णय से असंतुष्ट कॉलोनाइजर अब ट्रिब्यूनल में कर सकेंगे अपील

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!