HomeEntertainmentCrimeनर्स के साथ डॉक्टर ने किया बलात्कार, मुंबई पुलिस ने जीरो में...

नर्स के साथ डॉक्टर ने किया बलात्कार, मुंबई पुलिस ने जीरो में अपराध दर्ज कर केस को रायपुर किया ट्रांसफर

रायपुर @ news-36. छत्तीसगढ़ की राजधानी, रायपुर की नर्स स्टाफ ने डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार की शिकायत की है। पीडि़ता की शिकायत पर बांद्रा, मुंबई पुलिस ने जीरो में अपराध कायम कर केस को रायपुर एसएसपी को ट्रांसफर किया गया ।

पीडि़ता के अनुसार
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दिसंबर 2015 से मार्च 2021 तक डॉक्टर निखिल जोन ने शादी का प्रलोभन देकर कई बार जबरन दुष्कर्म किया है। अब डॉक्टर रायपुर छोड़कर मुम्बई शिफ्ट हो गया तो उसने बातचीत बंद कर दी, जिसके बाद मुम्बई पहुंची। आरोपी डॉक्टर से मिलकर शादी के बारे में बात करनी चाही,परंतु डॉक्टर द्वारा नहीं मिलने के बाद पीडि़ता ने मुम्बई के ही बांद्रा थाना में ज़ीरो पर एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने केस को ट्रांसफर करते हुए रायपुर एसएसपी को भेजा।

रायपुर एसएसपी के निर्देश के बाद गुढिय़ारी थाना प्रभारी रवि तिवारी ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ नम्बरी अपराध दर्ज कर लिया है व उसकी तलाश में जुट गई है। थाना प्रभारी तिवारी ने बताया कि चूंकि महिला के अनुसार डॉक्टर ने प्रथम बार गुढिय़ारी थाना क्षेत्र में जबरन दुष्कर्म किया था। इसलिए मामला गुढिय़ारी थाना में दर्ज किया गया है। आरोपी वर्तमान में हिंदुजा अस्पताल मुंबई में कार्यरत है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!