HomeEntertainmentCrimeडीआरआई की टीम कस्टम चोरी के मामले में सांखला को सागर ले...

डीआरआई की टीम कस्टम चोरी के मामले में सांखला को सागर ले जाकर करेगी पूछताछ, 8 किलो सोने का हिसाब नहीं मिलने पर अपराध दर्ज

भिलाई @ news-36..डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई)की टीम ने कस्टम चोरी के मामले में छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के सबसे बड़े सराफा कारोबारी और छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला को गुरुवार को गिरफ्तार कर रायपुर जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश विजय सोनी के सामने पेश किया गया। जहां उनकी जमानत याचिका को खारिज हो गई। न्यायालय ने डीआरआई की मांग पर सांखला को सागर ले जाने की अनुमति दी है। उन्हें 29 मई शनिवार को सांखला को सागर मध्यप्रदेश के कोट में पेश किया जाएगा।
बता दें कि डीआरआई की टीम ने 26 मई की सुबह सराफा कारोबारी प्रकाश सांखला के महावीर कॉलोनी स्थित निवास और गांधी चौक सदर बाजार स्थित दुकान समेत कई ठिकानों पर एक साथ दबिश दी थी। दिनभर पूछताछ करने के बाद के देर रात उन्हें गाड़ी में बिठाकर अपने साथ रायपुर ले गई थी। इस बीच उनके भतीजे से भी पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद 8 किलो 100 ग्राम सोने का हिसाब नहीं मिलने पर उनके खिलाफ कस्टम चोरी के मामले में अपराध दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!