HomeEntertainmentCrimeराजस्व मंत्री के ड्रायवर ने बाइक सवार को रौदा, एक की मौके...

राजस्व मंत्री के ड्रायवर ने बाइक सवार को रौदा, एक की मौके पर मौत

  • मृतक का दोस्त बंटी चन्द्राकर गंभीर से रूप से घायल
  • पाटन के लोहरसी तर्रा रोड पर हुई घटना
  • आरोपी चालक तेज रफ्तार से चला रहा था शासकीय वाहन

भिलाई.छत्तीसगढ़ के राज्सव मंत्री जय सिंह अग्रवाल के ड्रायवर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। इससे हादसे में एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पाटन में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ड्रायवर को गिरफ्तार कर लिया है और वाहन को भी जब्त कर लिया है।

घटना पाटन थाना क्षेत्र ग्राम लोहरसी तर्रा के बीच का है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त करने और आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पाटन थाना के सामने युवक के शव को रखकर चक्काजाम भी कर दिया था। पुलिस ने शासकीय वाहन फार्च्यूनर क्रमांक CG02AG0011 को कर जब्त कर लिया है।

लोहरसी के रहने वाले प्रकाश चन्द्राकर अपने दोस्त बंटी चन्द्राकर के साथ तर्रा से अपने घर जा रहे थे। इसी बीच चालक श्रीराम नेताम तेज रफ्तार से आया और बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारी औ उसके बाद युवकों को घसीटते हुए 20 मीटर आगे तक ले गया। फिर प्रकाश को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। इससे प्रकाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

फुंडा का रहने वाला है चालक

बता दें कि आरोपी चालक श्रीराम नेताम फुंडा का रहने वाला है। वह राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल का शासकीय वाहन चलाता है। पुलिस ने चालक श्रीराम नेताम के खिलाफ धारा 297,337,304A का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:बड़ी खबर:छात्र हित में भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, खुलेंगे स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम आदर्श महाविद्यालय

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!