HomeEntertainmentCrimeअंडर वियर और शॉर्ट्स पहन कर घर में चोरी करने घुसे थे...

अंडर वियर और शॉर्ट्स पहन कर घर में चोरी करने घुसे थे बदमाश, पुलिस कर रही है उनकी तलाश

रायपुर.छत्तीसगढ़ की राजधानी पुलिस चोरों को हुलिया देख दंग रह गई। पुलिस ने अरिहंत नगर में हुई चोरी के बारे में पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज निकाली है। जिसमें चोर अंडर वियर और शॉर्ट्स पहनकर चोरी करने घर में घुमते हुए दिख रहे हैं। अब पुलिस इन्हे ढूंढ रही है जो अंडर वियर और शॉर्ट्स पहन कर चोरी करते हैं।

दरअसल अरिहंत नगर के रहने वाले वेंकटरमन पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने हैदराबाद गए हुए थे। जब वहां से लौटे तो घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे में तमाम सामान बिखरे हुए थे, लॉकर और स्टोर रूम में भी चीजें इधर-उधर थीं।चोरी की घटना की उन्होंने आमानाका थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: मुख्य न्यायाधीश एनवी रमणा ने द्रौपदी मुर्मू को दिलाई राष्ट्रपति पद की शपथ, बोलीं, ‘मेरे लिए देश के युवाओं और महिलाओं का हित सर्वोपरि होगा’

हर हर महादेव के जयकारे से गूंजा शिवालय,सेक्टर 7 में सुबह से लगी है श्रद्धालुओं की कतार

उन्होंने अपने शिकायत में कहा कि आलमारी को जब देखा तो उसमें रखे गहने गायब थे। लॉकर में रानी हार, नेकलेस, ब्रेसलेट, चैन अंगूठी कान के झुमके चांदी के पूजा से संबंधित सामान कटोरी, चम्मच, करीब चार लाख के सोने चांदी के चीजें गायब थी। रायपुर पश्चिम के एसपी डीसी पटेल ने बताया कि इस मामले में छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का हुलिया पुलिस ने ट्रेस करने की कोशिश की है।

इस कांड को अंजाम देने वाले बदमाश फिलहाल फरार हैं। इनका कुछ पता नहीं चल सका है। आमानाका थाना पुलिस को इस कांड के पीछे किसी बाहरी गैंग के शामिल होने का अंदेशा है। फुटेज में दिख रहे तमाम सभी चारों बदमाशों ने शॉर्ट्स और अंडरवियर पहन रखे थे। अपनी टीशर्ट या बनियान में कुछ बांध रखा था और लोहे की छड़ पेचकस, वगैरह लेकर घर में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

यह भी पढ़ें: कभी-कभी मन करता है कि राजनीति ही छोड़ दूं,क्योंकि अब राजनीति सिर्फ सत्ता के लिए हो रही है-केंद्रीय मंत्री गडकरी

हरेली तिहार:धूमधाम से मनाया जाएगा खेती किसानी से जुड़े तिहार,गोवंश के अच्छे स्वास्थ्य के लिए खिलाएंगे औषधी

मुख्यमंत्री नोनी सशक्तिकरण योजना से बेटियों के सपने होंगे साकार

“शहीद कौशल यादव की शहादत लोगों के जीवन में हमेशा देशभक्ति की भावना जागृत करते रहेगी”

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!