HomeAdministrationकलेक्टर से चेंबर के पदाधिकारियों ने नो एंट्री की समय- सीमा में...

कलेक्टर से चेंबर के पदाधिकारियों ने नो एंट्री की समय- सीमा में राहत देने की मांग

भिलाई. छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज, भिलाई इकाई के प्रतिनिधिमण्डल ने बुधवार को एसडीएम भिलाई एवं ट्रैफिक डीएसपी से मुलाकात कर व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। प्रशासन द्वारा लगाये गये नो एंट्री की समय- सीमा में राहत देने की मांग की।

चेम्बर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन एवं भिलाई अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र के नेतृत्व में  लिंक रोड व्यापारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर से चर्चा की। जहां चेम्बर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा लिंक रोड में भारी वाहनों के प्रवेश के लिए समय- सीमा का निर्धारण किया गया है। जिसके तहत भारी वाहन सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक इस मार्ग पर प्रवेश नहीं कर सकते। चूंकि लिंक रोड में विभिन्न उत्पादों से संबंधित प्रतिष्ठानों का संचालन होता है, जिसमें लिंक रोड में प्रमुख रूप से थोक अनाज व्यापारीगण अपने व्यापार का संचालन करते हैं।

वहीं जीई रोड में बिहार होटल से लगे मार्ग पर फल मण्डी में बड़ी संख्या में फल व्यवसायी भी व्यापार करते हैं। यहां पर सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है, ऐसे में यहां पर व्यापारियों को माल लोडिंग- अनलोडिंग में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

भिलाई चेम्बर अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र ने बताया कि व्यापारियों को हो रही दिक्कत के संबंध में आज चेम्बर प्रतिनिधिमण्डल ने जिलाधीश, भिलाई एसडीएम एवं ट्रैफिक डीएसपी से भेंटकर उन्हें इस समस्या से अवगत कराते हुए निराकरण का अनुरोध किया। जिस पर प्रशासन द्वारा व्यापारियों के हित में सकारात्मक पहल करने प्रतिनिधिमण्डल को आश्वस्त किया गया। भेंट के दौरान मुख्य रूप मनोहर कृष्णानी, चिन्ना राव, शिवराज शर्मा, राजीव गुप्ता, पवन जिंदल, प्रेम रतन गहलोत, सुनील मिश्रा,आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: बिजली बिल को लेकर जबरन हो हल्ला मचा रहे हैं भाजपाई- प्रवक्ता जावेद

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!