HomeEntertainmentCrimeBreaking : गांव लौट रहे बुजुर्ग हुआ लूट का शिकार, नोटों से...

Breaking : गांव लौट रहे बुजुर्ग हुआ लूट का शिकार, नोटों से भरा बैग छीनकर भाग गए लूटेरे

दुर्ग @ news-36. अपराध पर अंकुश लगाने के लिए नए एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर पुलिस की टीम वारंटियों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। इसके बावजूद अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। अपराधी लूटपाट और मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार को दुर्ग बस स्टैंड में देखने को मिला। जहां बुजुर्ग लूट का शिकार हो गया।

घुमका का रहने वाला है बुजुर्ग
बुजुर्ग तेजराज साहू ग्राम मुड़पार (घुमका) का रहने वाला है। उनका इलाहबाद बैंक में खाता है। जिससे वह रकम निकालने के लिए गांव से आए हुए थे। बैंक से कुल 80 हजार रुपए की रकम निकाली गई थी। जिसमें 500 के 50000 रुपए, 200 के 20000 रुपए और 100 के 10000 रुपए के नोट थे। इन नोटों को बैग में रखकर वह गांव वापस जाने के लिए बस स्टैंड पहुंचे थे। यहां उन्होंने दुकान से केला लिया और चावड़ी पर बैठ कर खा रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक युवक मोटर साइकिल पर पहुंचा और उनसे बैग छीनकर भाग गया। यह रकम उन्होंने लोन पर खरीदें गए ट्रेक्टर की किश्त अदा करने निकाली थी। लूट को अंजाम देने वाले युवक के छोटे कद की होने की जानकारी उन्होंने दी है।

आरोपी की जानकारी जुटाई
घटना की जानकारी मिलने पर सीएसपी विवेक शुक्ला व टीआई राजेश बागड़े पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण कर आरोपी के संबंध में जानकारी हासिल करने का प्रयास किया।

आरोपी को पकडऩे के लिए टीम को जुटी हुई है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.
विवेक शुक्ला, सीएसपी, दुर्ग

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!