Homeनिकायविकास कार्यों से बदलेगी निगम क्षेत्र की तस्वीर- लोक कर्म प्रभारी

विकास कार्यों से बदलेगी निगम क्षेत्र की तस्वीर- लोक कर्म प्रभारी

राधिका नगर में प्रस्तावित सीसी रोड का लोक कर्म प्रभारी एकांश बंछोर ने किया भूमिपूजन

भिलाई. नगर पालिक निगम के वार्ड-07 राधिका नगर और मैत्री विहार के विभिन्न सड़कों का सीमेंटीकरण किया जाएगा। सोमवार को लोककर्म विभाग के प्रभारी और विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर ने भिलाई शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर, निगम सभापति गिरवर बंटी साहू, वार्ड पार्षद व एमआईसी सदस्य आदित्य सिंह और एमआईसी सदस्य संदीप निरंकारी की मौजूदगी में भूमिपूजन किया गया। यहां 20-20 लाख की लागत से राधिका नगर और मैत्री विहार के विभिन्न कच्ची सड़कों का सीमेंटीकरण किया जाएगा।

बताैर मुख्य अतिथि लोक कर्म विभाग के प्रभारी एकांश बंछोर ने कहा कि महापौर नीरज पाल और महापौर परिषद के सभी सदस्यों ने निगम क्षेत्र के सभी वार्डों में समान रूप से विकास करने की रणनीति बनाई है। रणनीति के तहत ही विकास कार्यों की शुरुआत की गई है। इसमें सभी युवा पार्षदों की सक्रियता दिख रही है। इससे यह सुनिश्चित हो गया है कि बहुत जल्द भिलाई निगम की तस्वीर बदलती हुई दिखेगी। इसके लिए निगम प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

युवा एवं खेल विभाग प्रभारी आदित्य सिंह ने कहा कि लोगों की मांग के अनुरूप बारिश से पहले राधिका नगर वार्ड के विभिन्न सड़कों का सीमेंटीकरण वादा किया था। वादे के मुताबिक भूमिपूजन के बाद पूरा करने के तैयारी करने जा रहे हैं। वार्डवासियों की मांग और प्राथमिकता के अनुसार सड़क,नाली एवं पेवर ब्लॉक से सौंदर्रीयकरण कराया जा रहा है।

भूमिपूजन के मौके पर शरद मिश्रा,सुरेश कुमार,नितिन शाखरे,शैलेंद्र सिंह,अम्बरीश मिश्रा,छोटा सिंह,डी.पी.अग्रवाल,बबलू बैनर्जी,आनंद सिंह,एस.पी.राय,शंकर दत्ता,प्रमोद सिंग,अरुण दुबे,शैलेंद्र सिंह,शिला सिंह,रेणु पांडेय,सरिता अग्रवाल,मोनु राय,नरसिंग नाथ,नरेंद्र पिपरोल,गंगा देवी,एकाग्र शुक्ला,अमोल जोशी एवं अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: खेलबो जीतबो अउ गढ़बो नवा भिलाई: बच्चों की खेल प्रतिभा को निखारने शहर के 30 मैदानों में केंप

आधार की फोटो कापी शेयर न करने के सुझाव पर सरकार की सफाई, वरिष्ठ आईएएस ने कहा, यह तो जनता के साथ धोखा है

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!