HomeUncategorizedहिंद नगर की निकासी की समस्या होगी दूर,35 लाख खर्च कर बनाई...

हिंद नगर की निकासी की समस्या होगी दूर,35 लाख खर्च कर बनाई जाएंगी सड़क नाली

महापौर और निगम सभापति ने किया भूमिपूजन

भिलाई.शहीद किरण देशमुख वार्ड 31 हिन्द नगर रिसाली की निकासी और सड़क की समस्या जल्द ही दूर होंगी। मंगलवार को महापौर शशि-अशोक सिन्हा व निगम सभापति केशव बंछोर ने वार्डवासियों की मौजूदगी में सड़क व नाली निर्माण का भूमिपूजन कर कार्य प्रारंभ करवाया।

भूमिपूजन के अवसर पर मेयर शशि सिन्हा ने कहा कि प्रत्येक वार्ड का वे भ्रमण कर रही है। जहां-जहां मूलभूत सुविधाओं में कमी है वहां सुविधाएं देने पहल कर रही है। निर्माण कार्य के लिए प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेज रही है। उन्होंने कहा कि नवगठित निगम में लोगों की अपेक्षाए ज्यादा है, संसाधन का अभाव है। उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया कि वे शीघ्र लोगों की आवश्यकताओं को ध्यान में रख विकास कार्य को मूर्तरूप देंगी। इस मौके पर निगम के सभापति केशव बंछोर, महापौर परिषद के सद्स्य अनूप डे, सनीर साहू, ईश्वरी साहू, सोनिया देवांगन वार्ड पार्षद शैलेन्द्र साहू व अनिल देशमुख भी उपस्थित थे।

700 मीटर बनेगी नाली
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेन्द्र साहू ने कहा कि वार्डवासियों की मांग पर क्षेत्रीय विधायक व गृहमंत्री ताम्रध्वज ने सड़क और नाली बनवाने की घोषणा की थी। मंत्री के घाेषणा के अनुसार 35 लाख की लागत से 700 मीटर नाली और सड़क 3 व 5 का सीमेंटीकरण किया जाएगा। कार्य प्रारंभ होने पर वार्डवासियों ने गृह व लोक निर्माण विभाग के मंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रति आभार जताया।

यह भी पढ़ें:अंडर वियर और शॉर्ट्स पहन कर घर में चोरी करने घुसे थे बदमाश, पुलिस कर रही है उनकी तलाश

दो पहिया में ऐसी सवारी, पड़ सकती है भारी

इधर निगम आयुक्त आशीष देवांगन ने निर्माण कार्यों पर नजर रखे हुए है। वर्क आर्डर लेने के बाद काम शुरू नहीं करने वाले ठेकेदारों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। काम नहीं करने पर अनुबंध निरस्त करने और अमानत राशि को राजसात करने की चेतावनी दी है। आयुक्त ने सोमवार का मरोदा सेक्टर में बनने वाले फुटबाल ग्राउंड का निरीक्षण कर  प्रभारी इंजीनियर को जल्द से जल्द काम पूर्ण कराने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:हरेली तिहार:धूमधाम से मनाया जाएगा खेती किसानी से जुड़े तिहार,गोवंश के अच्छे स्वास्थ्य के लिए खिलाएंगे औषधी

Big blow to India:नीरज चोपड़ा कॉमनवेल्थ गेम्स में नहीं खेल पाएंगे, ये है वजह

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!