Homeराजनीतिविधायक ने वार्ड में घूम-घूमकर की भेंट- मुलाकात, लोगों ने बताई अपनी...

विधायक ने वार्ड में घूम-घूमकर की भेंट- मुलाकात, लोगों ने बताई अपनी समस्याएं

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने शनिवार को वार्ड 49 में घूम घूमकर वार्ड की सफाई व्यवस्था जायजा लिया। लोगों से भेंट मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानने का प्रयास किया और लोगों ने भी सामने आकर अपनी बातें रखीं और बैक लेन की सफाई कराने की मांग की। उनकी मांग पर विधायक यादव ने स्वयं उनके घरों में जाकर निकासी व्यवस्था का जायजा लिया।

जहां सफाई कराने की आवश्यकता महसूस हुई, वहां जोन 4 के कमिश्नर अमिताभ शर्मा को निर्देशित कर सफाई कराने के निर्देश दिए। विधायक ने मछली मार्केट,  केएलएसी, केनाल रोड, श्रीराम चौक स्थित ग्राउंड के पीछे की बस्ती समेत अन्य स्ट्रीट का जायजा लिया। इस दौरान लोगों के घर भी गए। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और उनका हाल चाल जाना। वहीं लोग भी अपने बीच विधायक को देखकर खुशी जाहिर की। जिस पर विधायक ने कहा कि कोरोना काल की वजह से घरों में आना जाना लगभग बंद हो गया था। स्थिति सामान्य होने पर हम सब मिल पा रहे हैं।

वहीं लोगों का कहना है कि देवेन्द्र ऐसा पहला विधायक है जो लोगों के घरों में जाकर उनका हालचाल जानने पहुंच रहे हैं। लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। जहां तक हो सके उनका समाधान करने का प्रयास में जुटे रहते हैं। पहले पानी की समस्या थी। अमृत मिशन योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने से लोगों को साफ पानी मिल रहा है। बैकलेन की समस्या काफी पुरानी है, फिर भी साफ सफाई के माध्यम से उसे दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि बीएसपी प्रबंधन लोगों से किराए वसूल रहा है, लेकिन बैकलेन की सफाई पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। शासन से कुछ काम स्वीकृत होने पर उसमें भी अड़ंगा लगा देते हैं।

यह भी पढ़ें:ग्रामीण एवं पंचायत मंत्रालय से टीएस सिंह देव ने दिया इस्तीफा

धार्मिक स्थल को नगर सेवाएं विभाग ने तोड़ा, लोगों में प्रबंधन के खिलाफ फूटा गुस्सा

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!