Homeधर्म-समाजधार्मिक स्थल को नगर सेवाएं विभाग ने तोड़ा, लोगों में प्रबंधन के...

धार्मिक स्थल को नगर सेवाएं विभाग ने तोड़ा, लोगों में प्रबंधन के खिलाफ फूटा गुस्सा

भिलाई. बीएसपी प्रबंधन के खिलाफ एक बार फिर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सेक्टर-8 में धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ किए जाने से नाराज लोगों ने बीएसपी प्रबंधन के नगर सेवाएं विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। सिटी कोतवाली में शिकायत कर भगवान शिव व हनुमान के पूजा स्थल पर चबूतरे तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मोहनीश शर्मा का कहना है कि सेक्टर-8 में पेट्रोल पंप के पीछेनीम व बरगद पेड़ के पास भगवान शिव व हनुमान की मूर्ति विराजित है। वहां चबूतरा निर्माण का काम चल रहा था। जिसे बीएसपी के तोड़ू दस्ते ने तोड़ दिया। आस्था का केन्द्र होने की वजह से लोगों में काफी नाराजगी है। उनका कहना है कि बीएसपी कार्रवाई के संबंध में पूर्व में किसी तरह की सूचना भी नहीं दिया था। अचानक टीम के लोग आए और तोड़फोड़ करने लगे। इसे देख मोहल्ले के लोग वहां पहुंचे तो वे भाग गए।

 

chhattisgarh
पुलिस को ज्ञापन सौंपते हुए जय हनुमान सेवा वाहिनी के कार्यकर्ता

 

जय हनुमान सेवा वाहिनी के पदाधिकारियों का कहना है कि पूजा स्थल पर फिर से चबूतरे का निर्माण कराया जाएगा। यहां विधिवत भगवान शिव व हनुमान की मूर्ति की स्थापना भी जाएंगी। वहीं एनएसयुआई ने यह भी कहा कि यदि भविष्य इस प्रकार तोड़फोड़ किया जाता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर एनएसयूआई ने लोगों के हस्ताक्षर वाला एक ज्ञापन भी सौंपा।

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!