Homeराज्यपरीक्षा देने गए छात्र को स्कूल के ही दूसरे ग्रुप के लड़कों...

परीक्षा देने गए छात्र को स्कूल के ही दूसरे ग्रुप के लड़कों ने पीट-पीटकर मार डाला

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में परीक्षा देने पहुंचे कक्षा 10वीं के छात्र को नाबालिगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना को मृतक छात्र के स्कूल के ही स्टूडेंट्स के ग्रुप ने अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ जारी है। बाकि के भागे हुए स्टूडेंट्स की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

घटना साेमवार की 

मारपीट की घटना साेमवार की है। छात्र मोहन सिंह काशीराम शर्मा शासकीय स्कूल खमतराई में कक्षा 10वीं का पूरक परीक्षा (सप्लीमेंट्री) देने स्कूल आया हुआ था। यहां कक्षा 11वीं के कुछ स्टूडेंट्स से उसका विवाद हुआ। वारदात के वक्त मोहन के साथ मौजूद एक छात्र ने बताया कि जिन लड़कों ने मारपीट की हम उन्हें नहीं जानते थे। उनसे कोई पुराना झगड़ा भी नहीं था। उनमें से एक लड़का हमारे करीब आया और बोला- कौन सी क्लास में हो, हमने कहा 10वीं। इसके बाद उसने इंग्लिश में कुछ पूछा, हमने जवाब नहीं दिया और आगे बढ़ गए।

आगे बढ़ते ही लड़के ने मोहन से कहा- तू होशियार बन रहा है कहते हुए पीटने लगा। इसके बाद उसके बाकी के साथियों ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया। मोहन को पीटते हुए स्कूल ग्राउंड से बाहर ले जाया गया। सड़क पर गिराकर पीटा गया, लात-घूंसे से वो उसे मार रहे थे। जब मोहन का खून बहने लगा और वो बेहोश हो गया तो लड़के भागने लगे।

स्कूल के स्टाफ और मौके पर मौजूद बाकि लड़कों ने विवाद कर रहे लड़के को पकड़ लिया, वो भनपुरी का ही रहने वाला था। इस नाबालिग को पुलिस के हवाले किया गया है, पुलिस भाग चुके बाकी के लड़कों का पता लगा रही है। रात तक बाकियों के भी पकड़ने जाने की संभावना है।

घटना से परिवार सदमे में

इस घटना से छात्र मोहन का परिवार सदमें में है। उसके पिता एक दुकान में काम करते हैं। उन्हें खबर दी गई तो भागे-भागे अंबेडकर अस्पताल पहुंचे। स्कूल से मोहन को अस्पताल लाया गया, डॉक्टर्स ने बताया कि मारपीट की वजह से उसकी पसली टूट गई, उसने दम तोड़ दिया। अब पिता की आंखों से आंसू सूख चुके हैं। घटना से हैरान पिता अब अंबेडकर अस्पताल की मॉर्चुरी के बाहर मौजूद बेटे को पोस्टमॉर्टम पूरा होने का इंतजार कर रहा है।

यह भी पढ़ें: नया फरमान: निजी स्थापना में पदस्थ स्टॉफ को शासकीय कार्य से करें मुक्त

श्रावण सोमवार की पूजा को ऐसे बनाएं फलदाई,महादेव को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!