Homeराज्यमूसलाधार बारिश से मकान की दीवार ढही, एक ही परिवार के पांच...

मूसलाधार बारिश से मकान की दीवार ढही, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक

कांकेर.छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले में लगातार हो रही बारिश मलिक परिवार पर कहर बनकर टूट पड़ा। लगातार बारिश की वजह से  पखांजूर तहसील के ग्राम पंचायत विकास पल्ली के ग्राम पी.व्ही.-110 में कच्चा मकान की दीवार ढहने से  मलिक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। इस दु:खद घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक जताया है। उन्होंने जिला प्रशासन कांकेर को पीड़ित परिवार के परिजनों को आरबीसी 6-4 के तहत तत्काल सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

कांकेर जिले के पखांजूर तहसील के ग्राम पंचायत विकास पल्ली के ग्राम पी.व्ही.-110 में अनवरत बारिश से दीवार ढहने से परिमल मलिक एवं उसकी पत्नी और तीन बच्चों की मृत्यु की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने जिला प्रशासन कांकेर को पीड़ित परिवार के परिजनों को आरबीसी 6-4 के तहत तत्काल सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

Chhattisgarh
ADVT

विधायक ने नाग ने जताया शोक

इस घटना पर विधायक अनूप नाग ने गहरा शोक जताया है। विधायक नाग रायपुर से कांकेर जाने के लिए हेलीकाप्‍टर मंगवाया है। बताया जा रहा है कि विधायक घटनास्‍थल पहुंचकर दीवार ढहने से मृतकों के स्‍वजनों से मुलाकात करेंगे। विधायक समेत कांकेर कलेक्टर और एसपी भी हेलीकाप्टर में मौजूद रहेंगे। बता दें कि कांकेर जिले में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त है।

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस: आगामी शिक्षा सत्र से प्रदेश के 422 स्कूलों में होगी स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय योजना के तहत पढ़ाई

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!