Homeदेशछत्तीसगढ़ कांग्रेस में भी खटपट : विधायक ने अपने ही सरकार के...

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में भी खटपट : विधायक ने अपने ही सरकार के मंत्री पर लगाया आरोप

न्यूज डेस्क @ News-36. विधायक बृहस्पति सिंह पर हमले के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गई है. विधायक सिंह ने सुरक्षा कर्मियों पर हमले की प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोनिया गांधी से शिकायत करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव के भतीजे ने उनके काफिले पर हमला किया है।

उन्होंने कहा है कि आज विधायक दल की बैठक है। सभी विधायक दल की बैठक में जा रहे हैं। जहां प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया से अनुरोध करेंगे कि जो मंत्री की छवि खराब कर रहे हैं उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएं।वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक से बात की है। औरआरोपियों के खिलाफ के कार्रवाई निर्देश दिए हैं।

शनिवार की रात बंगाली चौक के पास हमला

विधायक के काफिले पर हमले के आरोप में जनपद उपाध्यक्ष समेत लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अंबिकापुर कोतवाली पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है।पुलिस के अनुसार रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह के काफि ले पर शनिवार की रात बंगाली चौक के पास हमला किया गया था। इसकी शिकायत विधायक ने पुलिस से की थी। विधायक की शिकायत पर अंबिकापुर कोतवाली पुलिस ने लुंड्रा के जनपद पंचायत उपाध्यक्ष वीरभद्र सिंहदेव समेत तीन के खिलाफ भादवि की धारा 341, 186, 294, 506, 353, एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है। बता दें कि सुरक्षा कर्मियों पर हमले में कार का शीशा टूट गया था। घटना की सूचना पर आईजी रतन लाल डांगी और कप्तान अमित कांबले भी थाने पहुंचे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!