Homeनिकायकर्मचारियों के हड़ताल से कार्यालयों में पसरा सन्नाटा,आयुक्त ने प्लेसमेंट से लिया...

कर्मचारियों के हड़ताल से कार्यालयों में पसरा सन्नाटा,आयुक्त ने प्लेसमेंट से लिया काम

दो सूत्रीय मांग को लेकर आंदोलन

भिलाई.हड़ताल के दूसरे दिन नगर पालिक निगम रिसाली के कर्मचारी मंगलवार को धरना देते गेट पर ही बैठे रहे। इस दौरान कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा। आयुक्त आशीष देवांगन कार्यालय पहुंचे और प्लेसमेंट कर्मचारियों से रूटिन का कार्य कराया।

दो सूत्रीय मांग को लेकर निगम कर्मचारी सुबह 10 बजे से मुख्य गेट पर जमा हो गए थे। इस दौरान उन्होंने मांग क्यो जायज है इस पर नुक्कड़ सभा भी की। कर्मचारियों ने मांग पूरा करने नारे भी लगाए। कर्मचारियों का कहना था कि सुविधाएं उपलब्ध करना है, लेकिन उन्हे वाजिब हक नहीं मिल रहा है।

कार्य नहीं हुआ बाधित
आंदोलन का असर रिसाली निगम क्षेत्र के दैनिक कार्य जैसे साफ सफाई व जल प्रदाय बाधित नहीं हुआ। कार्य की जिम्मेदारी एक दिन पूर्व ही प्लेसमेंट के तहत कार्य करने वाले कर्मचारियों को दे दी गई थी। आयुक्त ने सुबह माॅर्निंग विजिट के तहत दैनिक होने वाले कार्यो का भी निरीक्षण किया।

Chhattisgarh

निर्माण कार्य का किया निरीक्षण
आवश्यक पेंडिग फाइलों का निराकरण करने के बाद आयुक्त विजिट पर निकल गए। इस दौरान उन्होंने निगम क्षेत्र में चलने वाले कार्याे का निरीक्षण किया और संबंधित एजेंसी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Chhattisgarh

प्रदर्शनकारियों में स्वायत्तशासी शासकीय कर्मचारी संघ रिसाली के अध्यक्ष गोपाल सिन्हा, पूर्व अध्यक्ष जगरनाथ कुशवाहा के अलावा नलनिश मिश्रा, विवेकरंगनाथ, किरण वर्मा, अखिलेश वर्मा, कमलेश, टेकराम आदि उपस्थित थे।

Chhattisgarh

Chhattisgarh

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!