HomeEntertainmentCrimeसोने चांदी के गहनों के साथ चोर गिरफ़्तार,आरोपी के कब्जे से हार...

सोने चांदी के गहनों के साथ चोर गिरफ़्तार,आरोपी के कब्जे से हार और पायल बरामद

  • वैशाली नगर पुलिस टीम ने किया गिरफ़्तार
  • आरोपी ने भिलाई 3 में चोरी की घटना को दिया था अंजाम
  • आरोपी के पास से सोने चांदी के जेवरात जब्त

भिलाई. वैशाली नगर पुलिस की टीम ने भिलाई 3 में हुई चोरी की घटना को सुलझाने में अहम योगदान निभाया। टीम ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भिलाई 3 पुलिस को सौंप दिया है।

वैशाली नगर थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शनि मंदिर इंदिरा चौक वैशालीनगर के पास एक संदेही को हिरासत में लिया। उससे कढ़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम नारायण दास मानिकपुरी पिता स्व विश्राम दास उम्र 38 वर्ष, रामनगर शिवाजी चौक भिलाई का रहने वाला बताया।

विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी नहीं रहे,सीएम ने जताया दुख

MBBS in Hindi:चिकित्सा विज्ञान की पढ़ाई अब हिन्दी में होगी

भिलाई 3 स्थित एक मकान से अपने साथी रामनगर कब्रिस्तान निवासी गणेश नवरंगे के साथ पचपेड़ी में चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी के बताए अनुसार आरोपी नवरंग को रामनगर से गिरफ्तार कर वैशाली नगर थाना लाया गया। आरोपियों के पास से करीब 69800 रुपए की लागत के दो जोड़ी चांदी का पायल एवं एक नग सोने का हार जब्त कर भिलाई 3 पुलिस टीम को सुपुर्द किया गया।

पचपेड़ी में दिया था चोरी की घटना को अंजाम

बता दें कि भिलाई 3 थाना अंतर्गत ग्राम पचपेड़ी के रहने वाले सुरेश कुमार धनकर पिता शीतल धनकर के यहां चोरी हुई थी। इसकी शिकायत सुरेश ने की थी। जिसमें उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के द्वारा घर में घुसकर चोरी करने की जानकारी दी थी। शिकायत पर थाना भिलाई 3 में धारा 454,380 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

मामले को सुलझाने में इनका रहा योगदान

मामले को सुलझाने में निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी, सहायक उप निरीक्षक सुभाष साहू,आरक्षक अरविंद मेंढे, आरक्षक आवेश सिद्धीकी, आरक्षक दुर्गेश राजपुत,आरक्षक गगनदीप गिरी, आरक्षक राजेश सिन्हा का योगदान रहा।

यह भी पढ़ें: ED Inquiry: डायरी ने खोला पांच करोड़ की जमीन की खरीदी के राज

ओबीसी वर्ग ध्यान दें:क्वांटीफायबल डाटा में पंजीयन कराने के लिए आखरी मौका

उद्योग और नए स्टार्टअप के लिए युवा पीढ़ी को सरकार हर संभव मदद के लिए तैयार-मंत्री लखमा

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!