HomeEntertainmentपैर पड़ते ही दिमाग को घूमा देता है ये पौधा, मुख्यमंत्री को...

पैर पड़ते ही दिमाग को घूमा देता है ये पौधा, मुख्यमंत्री को पंसद आया इस बनी फिल्म भूलन द मेज

मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल के साथ देखी लोकमान्यता पर बनी फीचर फिल्म भूलन द मेच

रायपुर.छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंत्रिमंडल के सदस्यों और विधायकों के साथ आज नेशनल फ़िल्म अवार्ड से सम्मानित फ़िल्म भूलन द मेज (bhulan the mej) देखी। फिल्म देखने के बाद सीएम ने फिल्म के निर्माता निदेशक एवं कलाकारों को बधाई दी। भूलन द मेज छत्तीसगढ़ की संस्कृति और लोकप्रचलित मान्यताओं पर आधारित फीचर फिल्म है। छत्तीसगढ़ में ऐसी लोकमान्यता है कि जंगल में भूलन के पौधे पर पैर पड़ जाने से आदमी रास्ता भूल जाता है। यह फिल्म संजीव बख्शी के उपन्यास भूलन कांदा पर आधारित है। इसका निर्देशन मनोज वर्मा ने किया है।

सभी को देखी चाहिए यह फिल्म

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह फिल्म गांव की व्यवस्थाओं को लेकर बनी है। भूलन कांदा जो जंगलों में पाया जाता है। उस पर आधारित स्टोरी है। इसमें दिखाया गया है कि मूवी के हीरो भकला वह शहर में आकर किस प्रकार से गोल गोल चक्कर लगा रहा है। दफ्तरों का चक्कर लगा रहा है । इस मूवी के कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं समझता हूं कि यह मूवी सभी को देखनी चाहिए।

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री अनिला भेड़िया, आबकारी मंत्री कवासी लखमा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, अभनपुर विधायक साहू, दुर्ग जिला पंचायत सदस्य शालिनी रिवेन्द्र यादव,  रिसाली निगम महापौर शशि सिन्हा समेत जनप्रतिनिधियों ने फिल्म देखी।

यह भी पढ़ें:सरकार ने एनएमडीसी को नहीं बेची है जमीन, प्लांट लगाने 99 साल के दिए है पट्‌टे पर

वेटलिफ्टिंग चैंपियन में तीन रजत पदक जीतने वाली ज्ञानेश्वरी का मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

बस्तर में तेजी से बदल रही तस्वीर से लौट रही है शांति -मुख्यमंत्री बघेल

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!