HomeAdministrationबड़ी खबर: पुलगांव-अंजोरा मार्ग से आवाजाही बंद, बाइपास से करें आवागमन

बड़ी खबर: पुलगांव-अंजोरा मार्ग से आवाजाही बंद, बाइपास से करें आवागमन

दुर्ग.शिवनाथ नदी का जल स्तर बढ़ने की वजह से पुलगांव-अंजोरा मार्ग से आवाजाही बंद हो गया है। बाढ़ का पानी अंजोरा और पुलगांव तक पहुंच गया। इस वजह से पुलिस ने इस रास्ते पर बेरिकेटिंग कर आवाजाही को बंद कर दिया है। परेशानी से बचने के लिए दुर्ग अंजोरा बाइपास का इस्तेमाल करें और पुलिस और जिला प्रशासन की यातायात व्यवस्था में मदद करें।

पिछले दो दिनों से हुई लगातार बारिश और खरखरा, तांदुला बांध का पानी छोड़े जाने की वजह से शिवनाथ नदी का जल स्तर बढ़ गया है। बाढ़ का पानी दुर्ग- अंजोरा मार्ग तक पहुंच गया है। रोड पर तेज बहाव के साथ पानी बह रहा है। इस वजह से पुलिस प्रशासन ने रोमन पार्क के पहले अंंजोरा की ओर से आने वाले वाहनों को बेरिकेटिंग कर आवाजाही पर रोक लगा दिया है। मौके पर तैनात जवान लोगों से अपील कर रही है कि दुर्ग जाने के लिए बाइपास का इस्तेमाल करें। पुलगांव अंजोरा मार्ग बंद है।

Chhattisgarh
ADVT

जबरदस्ती करने पर होगी कार्रवाई

ग्रामीण एएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि लोगों की समझाइश देने के बावजूद कई लोग तेज बहाव में नहा रहे थे और सड़क को पार करने का प्रयास कर रहे थे। जवानों ने डांट फटकार बच्चों को भगाया। वहीं ग्रामीणों को सड़क न पार करने की चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें: एटीएम में लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़े गए,आरापियों के कब्जे से कार,5 मोटर सायकल,18 मोबाइल और सोने चांदी के ज्वेरात जब्त

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!