HomeबिजनेसTransporters डबरापारा चौक पर करेंगे प्रदर्शन, जाएंगे कलेक्टोरेट

Transporters डबरापारा चौक पर करेंगे प्रदर्शन, जाएंगे कलेक्टोरेट

भिलाई @ news-36. ईंधन की बढ़ती हुई कीमत से परेशान ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के आह्वान पर ट्विनसिटी के ट्रांसपोट्र्स डबरापारा चौक पर विरोध प्रदर्शन कर काला-दिवस मनाएंगे। डीजल का दाम कम करने के लिए कलेक्टर को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, केंद्रीय वित्त मंत्री, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।

दोपहर में जाएंगे कलेक्टोरेट
छत्तीसगढ़ ट्रांसपोट्र्स एसोसिएशन के सदस्य व भोजपुरी समाज के प्रदेशाध्यक्ष प्रभुनाथ बैठा ने बताया कि डबरा चौक पर सभी परिवहन वाहन मालिक अपने वाहनों में काले झंडे लगाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। व्यापार बचाओ यात्रा निकालकर कलेक्टोरेट दोपहर १ बजे कलेक्टोरेट पहुंचेंगे। जहां डीजल का दाम कम करने के लिए कलेक्टर को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, केंद्रीय वित्त मंत्री, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

किराया बढ़ाने की मांग
छ्त्तीसगढ़ यातायात महासंघ रायपुर ने तो राज्य सरकार से बसों का किराया बढ़ाने की मांग कर दी है। यातायात महासंघ ने चेतावनी भी दी है कि किराया नहीं बढ़ाया गया, तो प्रदेश में बसों का संचालक बंद कर देंगे। बस संचालक खारुन नदी में जल समाधि ले लेंगे। यातायात महासंघ के अध्यक्ष सैय्यद अनवर अली का कहना है कि, डीजल का दाम लगातार बढ़ रहा है। बस संचालकों को पुराने किराए पर बस संचालन करने के लिए कहा जा रहा है और पुराने किराया दर पर बसों का संचालन करने पर बस संचालकों को आर्थिक नुकसान हो रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!