Homeदेशदर्दनाक हादसा: डंपर ने कावंड़ियों को कुचला, 6 की मौत

दर्दनाक हादसा: डंपर ने कावंड़ियों को कुचला, 6 की मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार की देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है। डंपर ने गंगा जल लेकर यात्रा कर रहे कांवड़ियों को कुचल दिया है। इससे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आईजी अलीगढ़ मौके पर पहुंच गए हैं।

आगरा के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि हाथरस सादाबाद मार्ग पर संत फ्रांसिस स्कूल के समीप शुक्रवार देर रात करीब 1:30 बजे के हादसा हुआ है। डंपर चालक ने गंगाजल लेकर जा रहे 8 कांवड़ियों को कुचल दिया है। उन्होंने कहा कि डंपर के चालक के बारे में जानकारी मिली है। वह जल्द ही पकड़ा जाएगा।

बताया जाता है कि यह सभी गंगाजल लेकर हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। गंभीर रूप से घायल दो कावड़ियों को उपचार के लिए आगरा भेजा गया है। बताया जाता है कि हादसे का शिकार सभी लोग बांगि खुर्द थाना उटीला जिला ग्वालियर मध्य प्रदेश के निवासी हैं।

घटना में ये हुए हैं हताहत
नरेश, पुत्र रामनाथ उमर,रमेश, पुत्र नत्था सिंह,रणवीर सिंह, पुत्र अमर सिंह,जबर सिंह, पुत्र,सुल्तान सिंह,विकाश पुत्र, प्रभु दयाल ( आगरा पहुंचने पर मृत्यु) एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं…

ED Raid:छापेमारी में बंगाल के मंत्री की करीबी के घर पर मिला नोटों का अंबार 

दो दिनों तक दुर्ग-गोंदिया स्पेशल समेत कई ट्रेनों का परिचालन रद्द, मुंबई से छूटने वाली गाड़ियां केवल नागपुर तक चलेंगी

10 हजार नए शिक्षकों की होगी भर्ती, सीएम ने सदन में दी जानकारी

MIC का बड़ा निर्णय, वायु प्रदूषण को कम करने प्रमुख चौक-चौराहे लगाए जाएंगे मिस्ट फाउंटेन

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!