HomeEntertainmentCrimeदर्दनाक हादसा:प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे ट्रेलर को कार ने मारी...

दर्दनाक हादसा:प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे ट्रेलर को कार ने मारी ठोकर,दो युवक की मौत

भिलाई. बीएसपी टाउनशिप के सेंट्रल एवेन्यू में रविवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दूसरे युवक ने सेक्टर-9 हास्पिटल में दम तोड़ दिया। घटना में कुछ अन्य लोगों को  भी चोटें आई है। सभी को 9 चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उनका इलाज किया गया।

घटना रात 12 बजे सेक्टर 10 ग्लोब चौक की है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे ट्रेलर में घुस गई। जिससे ट्रेलर में बैठे नेवई निवासी शंकर वर्मा और सेक्टर 6 के रहने वाले नीरज कार समेत अन्य लोग कार के नीचे आ गए। सिर में चोट लगने की वजह से शंकर की मौत हो गई। पुलिस ने नीरज को गंभीर हालत में सेक्टर 9 अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

यंग गणेशउत्सव समिति भिलाई सेक्टर 6 के लोग गणपति की प्रतिमा विसर्जन के लिए शिवनाथ नदी जा रहे थे। जब  तभी ग्लोब चौक को पार कर जैसे ही ट्राली थोड़ी ही दूर पहुंची थी कि सामने से आई एक कार ट्रेलर के पिछले हिस्से में घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रेलर के पीछे बैठक कर प्रसाद बांट रहे मरोदा बस्ती नेवई निवासी शंकर वर्मा और सेक्टर 6 के रहने वाले नीरज झटके से नीचे गिर गए। कार के बोनेट में चोट लगने से शंकर की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कार पीछे आ रही थी। कुछ दूर पर प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे ट्रेलर और डीजे की गाड़ी थी। डीजे की लाइट का फोकस कार के सामने की हिस्से पर पड़ने की वजह से कार चालक हड़बड़ा गया। कार सीधे ट्रेलर के अंदर घुस गई। ठोकर से कार के सामने का हिस्सा चकनाचुर हो गई है।

कार चालक फरार

घटना के बाद कार और ट्रेलर चालक दोनों मौका देखकर वहां से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि कार में दो लोग सवार थे। तेज रफ्तार में आ रहे थे। डीजे का लाइट पड़ने की वजह से वजह से ट्रेलर को ठोकर मार दी। जैसे ही घटना को लेकर चौक के पास अफरा तफरा मची, दोनों ही गाड़ी के चालक चुपके से वहां से भाग गए। बताया जा रहा है कि ट्रेलर चालक डर के कारण गाड़ी को छोड़कर गायब हो गया है।

यह भी पढ़ें: अकल्पनीय प्रेम: मालिक की मौत पर दूर गांव से मुक्तिधाम पहुंच गया बछड़ा,ग्रामीणों के साथ निभाई अंतिम संस्कार की रस्म

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष साव की कार्यकारिणी में दुर्ग से कोई नहीं,कद्दावर नेता के समर्थकों को भी नहीं मिली जगह

घटना देर रात की है। इस घटना में दो लोगों को मौत हो गई है। कुछ लोगों को चोटें आई थी। उन्हें सेक्टर 9 चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना कार द्वारा पीछे से ठोकर मारने की वजह से हुई है

 राजेश साहू, थाना प्रभारी, भिलाई नगर

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!