HomeEntertainmentCrimeदर्दनाक हादसा,कार में सवार दो छात्रों की मौके पर मौत,एक की हालत...

दर्दनाक हादसा,कार में सवार दो छात्रों की मौके पर मौत,एक की हालत गंभीर

  • मृतक समीर पढ़ाई करने के लिए रांची से आया था भिलाई
  • घायल एस कामेश कोरबा जिले के रामपुर का रहने वाला है
  • दोनों सेंट थाॅमस कॉलेज के स्टूडेंट
  • सौरव सुराना कॉलेज दुर्ग में करता था पढ़ाई

भिलाई. नागपुर-रायपुर हाईवे 53 पर आज सुबह दर्दनाक हादासा हो गया। इस हादसे में कार में सवार दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। एक की गंभीर घायल है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मारच्यूरी भेजा है।

घटना नेहरू नगर भिलाई बाइपास की है। कार क्रमांक CG-25H 9902 से तीन दोस्त दुर्ग से राजनांदगांव की ओर जा रहे थे। इसी बीच स्मृति नगर स्थित होटल इंपीरियल के पास कार अनियंत्रित हो गई और कार डिवाइडर को क्रॉस कर दूसरे साइड में चली गई और राजनांदगांव की ओर से आ रही Mahindra marazzo डबल डेकर पार्सल वाहन क्रमांक HR- 56 A 6672 से टकरा गई।

ट्रक की ठोकर से कार पलट गई और ईंट पत्थर की तरह लुढ़कते हुए के नीचे जा गिरी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए हैं। इस दर्दनाक हादसे में सामने सीट में सवार एक युवक छिटक कर बाहर गिर गया था। कार चला रहे सौरव यादव अंदर ही फंस गया था। सूचना पर पहुंची एनएच की रेस्क्यू टीम और स्मृति नगर पुलिस ने घायल को बाहर निकाला और एंबुलेस से जिला अस्पताल भेजा गया।

Chhattisgarh
घायल को जिला अस्पताल ले जाते हुए एंबुलेंस की टीम

कैलाश नगर दुर्ग के रहने वाले हैं मृतक

स्मृति नगर पुलिस के अनुसार मृतक सौरभ यादव, कैलाश नगर दुर्ग का रहने वाला है। समीर खुजूर उनका दोस्त है। वह रांची झारखंड का निवासी है। घायल एस कामेश पिता शिव लाल कामेश 20 वर्ष आरपी नगर रामपुर जिला कोरबा का रहने वाला है।

Chhattisgarh

भिलाई के सेंट थामस कॉलेज मेंं करते थे पढ़ाई

स्मृति नगर पुलिस चौकी प्रभारी के अनुसार मृतक सौरव यादव सुराना कॉलेज (बी कॉम )में पढ़ाई करता था। कार सौरव ही चला रहा था। समीर रांची से पढ़ाई करने के लिए भिलाई आया था और सेंट थॉमस कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई करता था। रिसाली प्रगति नगर में किराए के रूम में रहता था। घायल एस कामेश सेंट थॉमस कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई करता है। उनके ओंठ के ऊपर, सिर के दाहिने तरफ और शोल्डर में चोट आया है। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है

Chhattisgarh

मुख्यमंत्री निवास में आज ओपन हाउस,पाटन में समाज प्रमुखों का करेंगे सम्मान

टिकटॉक स्टार व बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट नहीं रही

निंदनीय: गौ माता की पीट-पीट कर मार डाला,आरोपी गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!