HomeEntertainmentCrimeज्चेलरी शॉप से चोरी करने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

ज्चेलरी शॉप से चोरी करने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

ज्वेलरी खरीदने का बहाना कर पार कर दिए थे 7.5 ग्राम सोना
सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान
छावनी सीएसपी के नेतृत्व में पकड़ी आरोपी महिलाएं

भिलाई. पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।आरोपी महिलाओं के पास करीब 45 हजार कीमत की 25 नग सोने की फुल्ली जब्त किया है।

छावनी सीएसपी कौशलेंद्र पटेल ने बताया कि 1 अक्टूबर की सुबह 11:00 बजे कुरूद स्थित काकून ज्वेलर्स में महिलाएं ज्वेलरी खरीदने आई थी। इसी दौरान महिलाओं ने ज्वेलरी दिखाने की मांग की। जिस पर दुकानदार ने बैठने के लिए कहा। इस बीच वह अन्य ग्राहकों को समान दिखा रहा था। आरोपी महिलाओं ने मौका पाकर काउंटर पर रखें 25 नग सोने की फुल्ली पत्ता सहित चोरी कर ले गई।

बाद में जब दुकानदार को समान नहीं मिला तो उन्हें चोरी की आशंका हुई और उन्होंने जामुन थाना में शिकायत की। शिकायत को  पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने गंभीरता से लेते हुए एडिशनल एसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में सायबर टीम को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करने के निर्देश।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी महिलाओं की हुई पहचान

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पतासाजी की जा रही थी। इसी बीच देना बैंक के पीछे थाना छावनी निवासी ए मीना पति कमल कुमार उम्र 27 साल सेक्टर 11 जोन और ए नीला उंडी राव पति दिवाकर राव उम्र 32 साल गुरुद्वारा के पास को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपी महिलाओं ने चोरी की घटना करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी महिलाओं को रिमांड पर जेल भेज दिया

यह भी पढ़ें:विजयादशमी पर्व पर मुख्यमंत्री ने परिवारजनाें के साथ की कुल देवता की पूजा अर्चना

प्रकृति के संरक्षण का संदेश देती है देवकर का विजयादशमी पर्व, पहले मिट्‌टी से बनी प्रतिमा किया जाता है वध

इस अनूठे बैंक में है 21 करोड़ “श्रीराम” नाम की संपत्ति

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!