HomeSportsउद्भव ने 150 प्रतिभागियों को पछाड़कर हासिल किया गोल्ड

उद्भव ने 150 प्रतिभागियों को पछाड़कर हासिल किया गोल्ड

पावर लिफ्टिंग में स्पर्धा में लहराया छग का परचम

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पावर लिफ्टर उद्भव ने एक बार फिर परचम लहराया है। उद्भव ने बेंगलुरू में वर्ल्ड पावर लिफ्टिग कांग्रेस द्वारा आयोजित कर्नाटक स्टेट ओपन पावर लिफ्टिंग के हर क्षेत्र में गोल्ड मेडल हासिल किया है।

बता दें कि बेंगलुरू, कर्नाटक में ओपन पावर लिफ्टींग का आयोजन किया गया था। जिसमें पूरे भारत वर्ष के सभी स्टेट से 150 से ज्यादा प्रतिभागी शामिल हुए थे। दुर्ग के उद्भव शर्मा ने एक बार फिर सबसे अधिक वजन उठाकर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया।

अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने भर्ती मरीजों से लिया स्वास्थ्यगत फीडबैक

ओपन स्कूल के रिजल्ट घोषित: 10वीं में 53.7 फीसद और 12वीं में 64.3 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण

उद्भव ने अंडर 100 कि.ग्रा., वेट केटेगरी में स्कवाट में 237.5 कि.लो., बेंच प्रेस में 152.5 कि.लो., डेड लिफ्ट में 300 कि.लो. इस प्रकार कुल 690 कि. लो उठाकर सभी 150 से ऊपर प्रतिभागीयों को पीछे छोड़कर सभी कैटेगिरी में गोल्ड हासिल कर छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है।

इससे पहले प्रो नेशनल में गोल्ड मेडल, म्यूटेन्ट ओपन में गोल्ड मेडल प्राप्त कर चुके है। वर्तमान में फुल पावर लिफ्टिंग नेशनल की तैयारी में जुटे है। उद्भव लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन अभियंता समीर शर्मा एवं लकी शर्मा के सुपुत्र है।

यह भी पढ़ें: गांव वालों ने दी ऐसी जानकारी कि मुख्यमंत्री भी रह गए अवाक, कहा- महत्वपूर्ण जानकारी देने के लिए आप सभी का धन्यवाद …

पिता को नक्सलियों ने गांव से भगाया, बेटे ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर देश और छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!