HomeUncategorizedसफलता के लिए रणनीति बताएंगे यूपीएससी टॉपर्स

सफलता के लिए रणनीति बताएंगे यूपीएससी टॉपर्स

दुर्ग जिला प्रशासन द्वारा यूपीएससी परीक्षा के मार्गदर्शन के लिए राज्य का गौरव बढ़ाने वाले यूपीएससी में चयनित अभ्यर्थियों द्वारा बीआईटी सभागार में 10 जून 2022 को दोपहर 3ः00 बजे विशेष कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यशाला के माध्यम से जिले में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं को यूपीएससी में चयनित टॉपर्स के साथ खुले मंच में वार्तालाप करने का मौका मिलेगा।

राज्य के टॉपर्स करेंगे मोटिवेट

राज्य का गौरव बढ़ाने वाले यूपीएससी में चयनित टॉपर्स सुश्री श्रद्धा शुक्ला, श्री अक्षय पिल्लई, सुुश् पूजा साहू और श्री अभिषेक अग्रवाल जिनकी रैंक क्रमशः 45, 51, 199 और 254 है, बीआईटी सभागार में युवाओं को तकनीक, कौशल, टाइम मैनेजमेंट, राइटिंग स्किल, इंटरव्यू व एकाग्रता के साथ साथ सफलता के लिए रणनितियां बताएंगे। पढ़ाई के दौरान स्ट्रेस मैनेजमेंट को हैंडल करने के नुस्खे भी देंगे।

टापर्स के अनुभव का लाभ उठायें

कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने बी.आई.टी में आयोजित होने वाली इस कार्यशाला को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए एक सुनहरा अवसर बताया। उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं से अपील की कि वो इस कार्यशाला का ज्यादा से ज्याद लाभ उठाएं और सफलता की ओर अपना मार्ग प्रशस्त करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!