HomeUncategorizedजहां पानी की समस्या है, वहां बोर खनन कर आपूर्ति किया जाएगा...

जहां पानी की समस्या है, वहां बोर खनन कर आपूर्ति किया जाएगा पानी- विधायक देवेन्द्र

सेक्टर 7 के लोगों से की भेंट मुलाकात

लोगों ने पानी और बिजली कटौती की समस्या  की शिकायत की

भिलाई.विधायक देवेंद्र यादव शुक्रवार को भेंट मुलाकात अभियान के तहत सेक्टर 7 पहुंचे। जहां उन्होंने वार्डवासियों के साथ भेंट मुलाकात की। बारी बारी से लोगों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और कुशल क्षेम पूछा।वहीं वार्डवासियों ने वार्ड में पानी और बिजली की समस्या बताया।

जिस पर विधायक ने दोनो ही समस्या का समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने इंजीनियरों निर्देशित किया कि वार्ड में जितने भी बोर हैं। उन सभी पुराने बोर को फिर से जीवित किया जाए और चालू किया जाए। इसके बाद भी अगर कहीं पानी की समस्या है तो जहां आवश्यकता होगी वहां बोर खनन कर समस्या का समाधान किया जाएगा। उसके लिए मैं स्वीकृति दूंगा। इसी प्रकार बिजली की समस्या के समाधान के लिए विधायक ने संबंधित अधिकारियों के साथ बातचीत की और हमेशा समस्या का समाधान करने के लिए कहा है।

50 हजार से जिम सामग्री देंगे
भेंट मुलाकात के दौरान भिलाई नगर विधायक ने वार्ड की युवाओं से मिले युवाओं ने विधायक से मांग की है कि उनके वार्ड में जीम के लिए जरूरी सामग्री की आवश्यकता है। लोगों की मांग पर विधायक ने 50000 की लागत से यह सामग्री उपलब्ध कराने की सहमति दी है। इससे युवाओं में काफी हर्ष का माहौल रहा और युवाओं ने विधायक का आभार जताया।

पेवर ब्लॉक लगेगे और सड़क भी बनेगा
वार्ड दौरा अभी मुलाकात के दौरान लोगों ने बताया कि उनके वार्ड में सड़क की भी समस्या है सालों से सड़क भी नहीं बनाया क्या है। जनता की मांग पर उन्होंने कहा कि जल्द ही वार्ड के सभी सड़कों का सीमेंटीकरण किया जाएगा और जहां आवश्यकता है वहां जनता की मांग पर पेवर ब्लॉक भी लगाए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!